OnePlus Nord

OnePlus Nord की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

New Delhi: OnePlus Nord स्मार्टफोन की कथित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी रोमानियन रिटेलर द्वारा ऑनलाइन लीक की गई है। अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर से लैस होगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली Amazon India पर उपलब्ध होगा।

इससे अलग आगामी OnePlus Nord स्मार्टफोन के रियर कैमरा सेटअप की झलक भी ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। पहले दावा किया गया था कि वनप्लस नॉर्ड का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।

 इसके अलावा OnePlus ने भी अपने वनप्लस नॉर्ड इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो वीडिया साझा किया है, जिसमें वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन के चार कलर ऑप्शन की झलक दिखी है। बता दें, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

OnePlus Nord price (rumoured)

evoMAG.ro रोमानियन रिटेलर ने OnePlus Nord स्मार्टफोन को रेंडर के साथ लिस्ट किया है, जिसमें आगामी डिवाइस के फ्रंट और बैक पैनल दिखाई दिए हैं। ऑनलाइन लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RON 2,229.99 (लगभग 39,000 रुपये) होगी।

अगर हम लिस्ट की गई कीमत को डॉलर में बदले, तो यह तकरीबन 536 डॉलर की रकम है जो कि 500 डॉलर से ज्यादा है। वनप्लस ने अपने पुराने खुलासे में जानकारी दी थी कि वनप्लस नॉर्ड की कीमत 500 डॉलर से कम होगी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि रोमानियन साइट पर लिस्ट कीमत सही है या फिर केवल एक प्लेसहोल्डर है।

टिप्स्टर Evan Blass ने ट्विटर पर एक इमेज शेयर की है और इस इमेज में अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इमेज में दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन ब्लू मार्बल, ग्रे और ऑनिक्स तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल और 90Hz का रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड होगा।

OnePlus Nord specifications (rumoured)

अन्य फीचर्स की बात करें OnePlus Nord में Snapdragon 765G 5G पर पेश किया जाएगा। अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके एक वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

जबकि दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। सामने आई इमेज में दिखाया गया है कि इस स्मार्टफोन में LPDDR4X रैम का उपयोग किया जाएगा।

पिछले दिनों Amazon India पर Oneplus Nord के लिए डेडिकेटेड पेज बनाया गया है और यहां इस स्मार्टफोन का बैक पैनल शो किया गया है। जिसे देखकर कह सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

लीक्स के मुताबिक इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,115mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगर​प्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *