OnePlus Nord

OnePlus Nord में 48MP का क्वॉड कैमरा सेटअप और 12GB रैम, और भी हैं खासियत

New Delhi: वनप्लस का सबसे सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord 21 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं।

हाल में ऐसी एक खबर आई थी जिसमें कहा गया था कि यह फोन (OnePlus Nord) क्वॉड रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन के बारे में जो सबसे लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इसमें Sony IMX586 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

OIS सपॉर्ट के साथ आएगा मेन कैमरा

फोन (OnePlus Nord) में दिए गए 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा सेंसर की खास बात होगी कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपॉर्ट के साथ आएगा। बैक पैनल पर मौजूद दूसरे कैमरों की बात करें तो इसमें एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और मैक्रो सेंसर मौजूद रहेगा। यह सारी जानकारी वनप्लस में काम करने वाले एक अधिकारी ने दी।

फोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप

सेल्फी के लिए फोन (OnePlus Nord) के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वनप्लस नॉर्ड के इमेजिंग डायरेक्टर सिमॉन लिउ ने कंपनी के फोरम पर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि फोन (OnePlus Nord) के फ्रंट में दिए गए 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के अलावा यहां एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल भी मौजूद है 105 डिग्री का फील्ड ऑफ व्यू देता है। फोन का सेल्फी कैमरा AI फेस डिटेक्शन के साथ आता है ताकि पिक्चर्स क्लियर और शार्प आएं।

वनप्लस नॉर्ड का डिस्प्ले और प्रोसेसर

ऐमजॉन इंडिया पर लाइव हुए वनप्लस नॉर्ड के माइक्रोसाइट के अनुसार फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ शानदार AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। 12जीबी तक के रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने कि लिए इसमें 4,115mAh की बैटरी मिलेगी जो 30 वॉट की वॉर्प चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *