पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Motorola One Fusion+ हुआ लॉन्च, जानें कीमत व खूबियां

New Delhi: मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ यूरोप में लॉन्च कर दिया है।

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस (Motorola One Fusion+) में क्वाड रियर कैमरे और 5000mAh बैटरी जैसी खासियतें हैं। हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हालांकि, अभी मोटोरोला वन फ्यूजन स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

Motorola One Fusion+: कीमत और उपलब्धता

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की कीमत 299 यूरो (करीब 25,400 रुपये) है। यह फोन ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट वाइट कलर में मिलेगा। मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की बिक्री यूरोप में कुछ दिनों बाद होगी, अभी किसी तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। यूरोप के बाहर दूसरे बाजारों में फोन को लॉन्च करने के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

Motorola One Fusion+: स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6.5 इंच फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 395 पीपीआई जबकि आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 618 जीपीयू है। हैंडसेट में 6 जीबी रैम व इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। फोन 1 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपॉर्ट करता है।

WhatsApp से भेजें दोस्तों झटपट पैसे, जानें स्टेप-बाय-स्टेप तरीका

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस मोटोरोला के दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह ही स्टॉक ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी है जो 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक चलेगी।

फोन में ब्लूटूथ5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ड्यूल 4जी वीओएलटीई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। मोटोरोला के इस हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन दिया गया है। डिवाइस का डाइमेंशन 162.9×76.9×9.6 मिलीमीटर और वज़न 210 ग्राम है।

मोटोरोला वन फ्यूजन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल मैक्रो व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल के चार कैमरे हैं। सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *