Moto G9 Plus स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, Geekbench पर किया गया स्पॉट

Moto G9 Play

New Delhi: Motorola ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपनी G सीरीज के तहत बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite को लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और इस बार Moto G9 Play नाम से उतारा जा सकता है। वैसे कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह स्मार्टफोन बैंचमार्क साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही बाजार में भी दस्तक देगा।

Moto G9 Plus जल्द हो सकता है लॉन्च

MySmartPrice ​की रिपोर्ट के मुताबिक Geekbench पर हुई लिस्टिंग में Moto G9 Play के कई फीचर्स की जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। वहीं इसमें यूजर्स को 4GB रैम की सुविधा मिलेगी। लिस्टिम में इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 313 प्वाइंट्स और मल्टी कोर में 1370 प्वाइंट्स दिए गए हैं।

वैसे पिछले काफी समय चर्चा है कि कंपनी G सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Moto G9 Plus को जल्द ही बाजार में उतारने वाली है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स से लेकर कीमत तक की जानकारी लीक्स के जरिए सामने आ चुके है। लीक्स के मुताबिक Moto G9 Plus की कीमत €227.15 यानि करीब 19,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। 

बता दें कि पिछले दिनों ही Motorola ने Moto G 5G Plus को यूरोप में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत €349 यानि करीब 29,500 रुपये है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Moto G 5G Plus स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765 5G प्रोसेसर से लैस है।