Lava B U

लावा ने लॉन्च किया महिलाओं के लिए खास ‘लेडीज स्पेशल’ फोन Lava Be U, देखें कीमत और खूबियां

Webvarta Desk: देसी कंपनी Lava ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार महिलाओं के लिए बनाए अपने खास फोन Lava Be U को लॉन्च कर दिया है। बजट स्मार्टफोन में Lava Be U को 6,888 रुपये में लॉन्च किया गया है।

उस मोबाइल में कई ऐसे बेहतरीन फीचर्स हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको मन करेगा कि यह फोन खरीद लेते हैं। Lava Be U Android 10 Go Edition का लुक काफी शानदार है और इसमें जिस तरह का कलर कॉओर्डिनेशन दिखता है, वह खासकर महिलाओं को बहुत पसंद आने वाला है।

लावा के इस खास फोन की खूबियां

Lava Be U में महिलाओं के लिए कुछ बेहद जरूरी सेफ्टी ऐप्स को इनबिल्ट रखा गया है। साथ ही पिंक और गोल्डन कलर में इस फोन का लुक काफी क्लासी दिखता है। लावा ने इस फोन को 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है।

लावा बी यू में 1.6GHz octa core प्रोसेसर लगा है, जो कि IMG8322 GPU के साथ है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 4060mAh की बैटरी है, जिसे जरूरत पड़ने पर निकाल भी सकते हैं। लंबे समय के बाद किसी फोन में रिमूवेबल बैटरी दिखी है। लावा के इस बजट फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई समेत कई और भी फीचर्स हैं।

कैमरा और लुक

Lava Be U में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। लावा बी यू में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। लावा ने महिलाओं के लिए खास तौर पर लॉन्च किए गए इस फोन में कैमरा के आसपास डायमंड कलर का कॉम्बिनेशन रखा है, जिससे यह देखने में काफी आकर्षक हो जाता है।

लावा ने अपने इस खास फोन Lava Be U में महिलाओं की सेफ्टी से जुड़े कुछ ऐप पहले से ही लोड कर रखे हैं। हालांकि, ये पता नहीं चल पाया है कि ये ऐप कौन-कौन से हैं। अगर आप 7 हजार रुपये से भी कम कीमत पर किसी देसी कंपनी का कोई अच्छा और आकर्षक फोन खरीदना चाहते हैं तो लावा बी यू आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *