जेएलआर ने रेंज रोवर वेलार का नया मॉडल पेश किया, कीमत 79.87 लाख रुपये से शुरू

JLR unveils new model of Range Rover Velar

नई दिल्ली, 16 जून (वेबवार्ता)। जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने रेंज रोवर वेलार का नया संस्करण पेश किया, जिसकी शोरूम कीमत 79.87 लाख रुपये से शुरू है। नई वेलार आर-डायनामिक एस ट्रिम दो लीटर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया मॉडल एयर सस्पेंशन, 3डी सराउंड कैमरा और पीएम 2.5 फिल्टर के साथ केबिन एयर जैसी नई सुविधाओं के साथ आता है। बयान के मुताबिक भारत में लैंड रोवर श्रृंखला में रेंज रोवर इवोक (59.04 लाख रुपये से शुरू), डिस्कवरी स्पोर्ट (65.30 लाख रुपये से शुरू), डिफेंडर 110 (83.38 लाख रुपये से शुरू), रेंज रोवर स्पोर्ट (91.27 लाख रुपये से शुरू) और रेंज रोवर (2.10 करोड़ रुपये से शुरू) शामिल हैं। जेएलआर देश भर में 24 डीलरशिप से अपनी कारों की बिक्री करती है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, “रेंज रोवर एसयूवी भारत की सबसे महत्वाकांक्षी एसयूवी में से एक है। अपने सबसे अलग हटकर शानदार डिजाइन, लक्जरी और तकनीक के चलते यह बहुत से लोगों की पसंदीदा एसयूवी बन गई हैं। रेंज रोवर ने अपने नए अवतार में आधुनिक टेक्नोलॉजी और कस्टमर्स को सुविधाएं देने के नए फीचर्स शामिल किए हैं, जिससे पहले की तुलना में अब रेंज रोवर वेलार की जरूरत काफी बढ़ गई है और अब इसे काफी लोग पसंद करने लगे हैं।”