आते ही छा गया मुकेश अंबानी का JioMart ऐप, 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड

New Delhi: रिलायंस जियो की ओर से ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रोसरी प्लैटफॉर्म JioMart ऐप की शक्ल में भी लॉन्च कर दिया गया है। अभी बीटा स्टेज में मौजूद JioMart ऐप गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर पर आ गया है और इसके डाउनलोड्स तेजी से बढ़ रहे हैं। यह ऐप आते ही छा गया है और App Annie ने इस ऐप को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है।

जियो का नया ऐप शॉपिंग (JioMart) कैटिगरी में ऐपल ऐप स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गया है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। JioMart ऐप में यूजर्स को ओम्नी-प्लैटफॉर्म इंटरफेस दिया गया है, जिसकी मदद से यह बेहतर एक्सेसेबिलिटी कंज्यूमर्स को ऑफर करता है।

लॉगइन कर करें ऑर्डर

ऐप बेस्ट इंटरफेस यूजर्स के लिए काफी आसान होता है और अब आईफोन या ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर भी JioMart ऐप की मदद से शॉपिंग की जा सकेगी और ऑर्डर प्लेस किए जा सकेंगे। ग्रोसरी शॉपिंग के लिए ऑफर किए जा रहे इस ऐप में यूजर्स अपनी आईडी से लॉग-इन कर पास्ट ऑर्डर्स भी ऐक्सेस कर सकेंगे और नए ऑर्डर प्लेस कर पाएंगे।

200 शहरों में सर्विस

रिलायंस जियो की ओर से JioMart बीटा प्लैटफॉर्म देशभर के करीब 200 शहरों में लॉन्च किया गया है। मार्च के आखिर में लॉन्च किए गए इस प्लैटफॉर्म की मदद से टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले यूजर्स भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी मदद से फलों से लेकर सब्जी और बाकी ग्रोसरी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी का ऑप्शन मिल जाता है।

रोज 2.5 लाख ऑर्डर

JioMart ऐप से कई नए ब्रैंड्स को जोड़ा गया है और कार्ड्स से लेकर नेटबैकिंग और मोबाइल वॉलेट्स की मदद से पेमेंट का ऑप्शन भी यूजर्स को मिलता है। इसके अलावा कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन सिलेक्ट किया जा सकता है। कंपनी सीईओ मुकेश अंबानी ने बीते दिनों बताया था कि इस प्लैटफॉम पर रोज करीब 2.5 लाख ऑर्डर रिसीव होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *