आईटेल जुलाई में भारत में 4के एंड्रॉइड टीवी लॉन्च करेंगी

itel

नई दिल्ली, 23 जून (वेबवार्ता)। आईटेल जुलाई में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए 4के एंड्रॉइड टीवी की एक श्रृंखला का अनावरण कर सकती है। इसका खुलासा हुआ है कि ये नई टेलीविजन श्रृंखला की कुछ महत्वपूर्ण खासियत को समेटे हुए है। उद्योग के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि नए टेलीविजन में बड़ी स्क्रीन और अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले होगा।

लोग निश्चित रूप से 55-इंच वेरिएंट की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, अन्य आकार भी हो सकते हैं। नया एंड्रॉइड टेलीविजन पोर्टफोलियो सौंदर्य की दृष्टि से बेहतर होने की संभावना है और यह नवीनतम एंड्रॉइड वर्जन के साथ 24 डब्ल्यू डॉल्बी ऑडियो के माध्यम से बेहतर प्रोसेसर, शक्तिशाली ध्वनि गुणवत्ता जैसी बेहतर तकनीकी विशेषताओं से लैस होगा।

सूत्रों ने कहा कि यह उम्मीद की जा रही है कि नवीनतम एंड्रॉइड टीवी देश भर में रहने वाले उच्च-मध्यम-आय वर्ग को टारगेट करेगा, जो लोग गुणवत्ता चाहते हैं और अपने घर में एक अतिरिक्त टीवी खरीदने के लिए अपग्रेड या योजना बना रहे हैं। पिछले साल आईटेल ने टीवी सेगमेंट में कदम रखा और लगातार अपने पोर्टफोलियो में बेहतर और बड़े वेरिएंट जोड़ रही है। आईटेल की आई-सीरीज रेंज ने अपने प्रीमियम और ठोस प्रौद्योगिकी विशेषताओं के साथ बाजार में भारी सफलता देखी है। कंपनी ने अपनी जी-सीरीज के तहत मार्च में एंड्रॉइड टीवी भी लॉन्च किए हैं।

ब्रांड अपने टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करके मोबाइल फोन से होम मनोरंजन तक अपनी प्रगति दर्ज कर रहा है। आईटेल के दिलचस्प तथ्यों में से एक यह है कि यह उपयोगकर्ता के अनुकूल भाषा में अपनी टीवी सुविधाओं के बारे में बात करता है, जिससे इसके उपभोक्ता आधार को समझना आसान हो जाता है। आईटेल ने पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपना नेतृत्व स्थापित कर लिया है और पहले ही 7 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों का एक बड़ा उपभोक्ता आधार हासिल कर लिया है।