6 कैमरे और 8GB रैम, आ रहा नया Infinix ZERO 8 स्मार्टफोन

New Delhi: इनफिनिक्स जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Infinix ZERO 8 लाने जा रही है। हाल ही में यह स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। कंपनी ने इस फोन का एक टीजर विडियो भी जारी किया था, जिसे बाद में हटा लिया।

गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से इस फोन (Infinix ZERO 8) के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो गया है। मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में मीडियाटेक हीलियो जी90 प्रोसेसर, माली जी76 जीपीयू और 8 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन का स्क्रीन साइज तो नहीं दिया गया था, हालांकि यह जरूर पता चला कि डिस्प्ले फुलHD+ रेजॉलूशन (1080×2460 पिक्सल) वाला होगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90hz का होगा। इसके अलावा इनफिनिक्स जीरो 8 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा।

फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें आगे की तरफ सेल्फी कैमरा के लिए ड्यूल-पंच होल दिया गया है। सेल्फी कैमरा टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में मौजूद होगा।

दमदार होगा कैमरा

रिपोर्ट की मानें तो इसमें 48MP +8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर कैमरा के लिए प्रिज्म-शेप का मॉड्यूल दिया जाएगा। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। इसमें 4,400mAh की बैटरी मिलेगी।

Infinix Hot 10 भी आ रहा

इसके अलावा कंपनी Infinix Hot 10 स्मार्टफोन भी ला रही है। यह कंपनी के इनफिनिक्स हॉट 9 का अपग्रेडेड वेरियंट हो सकता है। फोन में 5100mAh की बैटरी, 720×1640 पिक्सल रेजॉलूशन वाली एचडी+ डिस्प्ले, और 4 जीबी रैम मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *