27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

टाटा की कारों को टक्कर देना मेरे लिए सौभाग्य की बात: आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके कई पोस्ट ज्यादातर चर्चाओं में रहते ही हैं। एक बार फिर आनंद महिंद्र ने अपने एक सदगीभरे जवाब से लोगों का दिल जीत लिया है। एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि वह टाटा (tata) कारों के बारे में क्या सोचते हैं?

 

 

 

इस पर आनंद महिंद्रा ने जो जवाब दिया, वो लोगों का काफी पसंद आया। उन्होंने कहा, “टाटा मोटर्स (Tata Motors) जैसे मजबूत प्रतिस्पर्धियों का होना सौभाग्य की बात है और कंपटीशन ही इनोवेशन को बढ़ावा देता है।”

 

 

 

इसके अलावा बिजनेसमैन ने महिंद्रा मोटर्स की “सिक्योरिटी फीचर्स, स्टीयरिंग, सीट्स, लेग स्पेस, गैजेट्स और सेंसर्स” की तारीफ करने के लिए उनमें से एक यूजर को धन्यवाद भी दिया।

 

 

 

 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, “लोगों की तरफ से इस तरह से अचानक प्रतिक्रिया मिलना ही, सबसे बड़ा विज्ञापन है। फिर चाहे वो तारीफ हो या बुराई। मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद हरिंदर (यूजर का नाम)। मेरे जुनून को हल्के में लिया जा सकता है, लेकिन यह हमारी पूरी ऑटो टीम से आता है, जो वास्तव में जुनूनी कहलाते हैं।”

 

 

दरअसल इस यूजर ने महिंद्रा की एक नई गाड़ी खरीदी थी, जिसकी उन्होंने ट्विटर पर जमकर तारीफ की थी। उसी के जवाब में आनंद महिंद्रा ने ये बातें कही।

 

 

 

टाटा को लेकर महिंद्रा का जवाब सुनकर कई यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “कम ही लोग होते हैं, जो आम तौर पर प्रतियोगी की तारीफ करते हैं। आपके ये शब्द उल्लेखनीय है..आप जिस तरह से इंडस्ट्री को देखते हैं, वो नजरिया बहुत अच्छा है।”

 

 

एक और ट्विटर यूजर ने कॉमेंट किया, “कार इंडस्ट्री में हेल्दी कंपटीशन होना चाहिए। इससे लोगों के पास अच्छी से अच्छी चीजें आती रहेंगी।”

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles