जल्द लॉन्च होने जा रहा Huawei का Dual Screen फोन, पीछे भी रहेगा डिस्प्ले

Webvarta Desk: चीन की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी Huawei जल्द ही डुअल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन (Huawei Dual Screen Smartphone) लॉन्च करने वाली है, जिसके फ्रंट में तो डिस्प्ले होगा ही, साथ ही उसके रियर यानी बैक में कैमरा सेटअप के साथ एक और डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

हुवावे ने हाल ही में इस डुअल स्क्रीन मोबाइल (Huawei Dual Screen Smartphone) के लिए पेटेंट कराया है। इसके साथ ही हुवावे के इस धांसू फोन की इमेज भी दिख गई है।

लेटेस्ट टेक्नॉलजी

Huawei ने अपने अपकमिंग डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन (Huawei Dual Screen Smartphone) के लिए जो इमेज पेटेंट कराया है, उसकी मदद से HoiINDI डिजाइनर ने हाई-क्वॉलिटी 3D इमेज बनाई है, जिसमें हुवावे के इस नेक्स्ट जेनरेशन मोबाइल की बाकी खूबियों के बारे में भी पता चल रहा है।

पेटेंट इमेज के मुताबिक, हुवावे के डुअल स्क्रीन फोन में क्वॉड रियर कैमरे के साथ ही डुअल सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। इसके टॉप और बॉटम में छोटे बेजल्स के साथ ही साइड में कर्व्ड स्क्रीन देखने को मिल सकती है। इन सबके साथ जो एक बात जो खास है, वो सेकेंडरी स्क्रीन है, जो कि रियर पैनल में रियर कैमरा सेटअप के बगल में है।

क्या कुछ होगा इस फोन में?

हुवावे के डुअल स्क्रीन फोन के रियर डिस्प्ले पैनल में डेट, टाइम, वेदर फोरकास्ट, नोटिफिकेशंस, बैटरी पावर और व्यूफाइंडर जैसी चीजें देखने को मिल सकती हैं।

आपको बता दें कि आने वाले समय में हुवावे इस डुअल स्क्रीन फोन के बारे में जो कुछ भी घोषणा करने वाली है, उसका इंतजार तो है ही, साथ ही हुवावे अगले महीने Huawei P50 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स भी लॉन्च करने वाली है, जिनकी खूबियां काफी शानदार होंगी। इस सीरीज में Huawei P50, Huawei P50 Pro और Huawei P50 Pro+ जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। हुवावे का दावा है कि दुनियाभर में 53 करोड़ लोगों के पास हुवावे के स्मार्टफोन्स हैं।