Hero का यह स्कूटर हुआ और भी स्मार्ट और सेफ, Hero Connect App से बनी बात, देखें कीमत

Hero का यह स्कूटर हुआ और भी स्मार्ट और सेफ, Hero Connect App से बनी बात, देखें कीमत

हाइलाइट्स

  • हीरो का यह स्कूटर हुआ और भी खास
  • हीरो कनेक्ट ऐप में कई सारी सुविधाएं
  • जानें कीमत और खासियत की सारी डिटेल्स

नई दिल्ली।
Hero Maestro Edge 125 Gets Hero Connect App Price Features:
जमाना स्मार्ट होता जा रहा है और जमाने के साथ चलने की कोशिश में कार और बाइक के फीचर्स भी स्मार्ट होते जा रहे हैं। इसी कोशिश में Hero Motocorp ने अपनी कई धांसू बाइक के बाद अब पॉपुलर स्कूटर Hero Maestro Edge 125 के लिए भी Hero Connect App पेश किया गया है, जिसकी मदद से य

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! आ रही हैं Nexon CNG और Innova CNG समेत ये 6 सीएनजी कारें, बचेंगे पैसे

हीरो की कई बाइक्स में यह फीचर
इससे पहले कंपनी ने Hero Xpulse 200, Hero Xtreme 160R, Hero Destini 125, Hero Pleasure+ और Hero Pleasure+ Platinum जैसे स्कूटर के लिए हीरो कनेक्ट ऐप पेश किया था। हीरो कनेक्ट ऐप के फीचर्स काफी शानदार हैं और इसकी मदद से आप अपने स्कूटर को ट्रैक कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो Hero Maestro Edge 125 के लिए लॉन्च Hero Connect App की कीमत 4,999 रुपये है और आप इस किट को हीरो की डीलरशिप पर जाकर खरीद सकते हैं और अपने स्कूटर में लगवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-बस थोड़ा इंतजार! आने वाली है 2 धांसू Electric Car, कम बजट में ज्यादा बैटरी रेंज की उम्मीद

जरा खूबियां देख लें
Hero Connect App की खूबियों की बात करें तो इसकी मदद से आप अपने स्कूटर की एक्टविटी को ऐप के जरिये स्मार्टफोन पर देख सकते हैं। इसमें स्कूटर के अंदर e-SIM और टेलिमैटिक्स हार्डवेयर इंसर्ट किए जाते हैं और इसके बाद आप अपने स्मार्टफोन पर हीरो कनेक्ट ऐप के जरिये राइडर सेफ्टी वीइकल सेफ्टी और ड्राइविंग रिपोर्ट्स से जुड़ीं जानकारियां हासिल कर सकते हैं। आप अपने स्कूटर की लाइव ट्रैकिंग कर सकते हैं और साथ ही टो अवे अलर्ट, जियो फेंसिंग और पार्किंग स्पॉट लोकेटर की सुविधा भी पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-भारत में लॉन्च हुआ सबसे महंगा स्कूटर BMW C 400 GT, कीमत-खासियत देख हो जाएंगे हैरान