32.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

सरकारी नीतियों और बुनियादी ढांचे के विकास से भारत के नवीनीकरण खंड को मदद मिलेगी: कमाल के सौदे

वेबवार्ता: जैसा कि इस विचार के आसपास सरकार के भीतर बढ़ती आम सहमति है कि बाजार के निचले सिरे को केवल घरेलू खिलाड़ियों के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए और Xiaomi, Realme, Oppo, Vivo जैसे प्रमुख चीनी ब्रांडों को इस सेगमेंट से बाहर निकलना पड़ सकता है। भारत का मोबाइल बाजार देश में रीफर्बिश्ड मोबाइल सेगमेंट के विकास को उत्प्रेरित करने में मदद करेगा, रॉकिंग डील्स का दावा है, जो अनबॉक्स्ड और अतिरिक्त इन्वेंट्री उत्पादों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड है।

कंपनी के अनुसार, हमारे प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी की ग्रामीण विद्युतीकरण की पहल से अन्य क्षेत्रों में मोबाइल, घरेलू उपकरणों, कंप्यूटरों की बिक्री में वृद्धि हुई है। इन सभी क्षेत्रों को ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों से भारी मांग मिली है। यह अंतरिक्ष में एक सामाजिक-आर्थिक अज्ञेयवादी विकास को इंगित करता है, जिसका हम लाभ उठाना जारी रखेंगे।

रॉकिंग डील्स, सभी अनबॉक्स्ड के लिए भारत का सबसे प्रामाणिक वन-स्टॉप समाधान, अतिरिक्त इन्वेंट्री लौटाता है, और रीफर्बिश्ड इन्वेंट्री बड़े पैमाने पर विस्तार की होड़ में है। फर्म भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार कर रही है और पिछले 8 महीनों में ऑफलाइन 12 स्टोर खोले हैं, जिससे कुल स्टोर की संख्या 40 हो गई है। भारत में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए फर्म ने विभिन्न टियर II और टियर III शहरों में स्टोर खोलने पर ध्यान केंद्रित किया है। पूरे उत्तर, दक्षिण और उत्तर पूर्व भारत में। एक बहुत ही मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति के साथ, कंपनी का लक्ष्य एक मजबूत ऑफ़लाइन उपस्थिति बनाना और ग्राहक के खरीदारी अनुभव को बढ़ाना है। इसलिए फर्म हर महीने 2 ऑफलाइन स्टोर खोलने का लक्ष्य लेकर चल रही है और अगले 18 महीनों में इसकी कुल स्टोर संख्या 150 से अधिक हो जाएगी और ब्रांडेड सामानों के लिए सबसे विशिष्ट कीमतों की पेशकश करके दुनिया भर में लाखों ग्राहकों के लिए खरीदारी में क्रांति लाने का लक्ष्य है।

रॉकिंग डील्स के संस्थापक और सीईओ युवराज अमन सिंह कहते हैं, “हमारे पीएम की विभिन्न नीतिगत पहलों और बुनियादी ढांचे को आगे बढ़ाने के साथ हमने यह परिकल्पना की है कि यह क्षेत्र अवसरों के सागर में बदलने के लिए तैयार है। इस प्रकार, हमने दुनिया के अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। अतिरिक्त इन्वेंट्री ब्रांड। हमारा लक्ष्य अपने बाजार नेतृत्व को मजबूत करना है और अपने ग्राहकों को अपने ऑफलाइन स्टोर के लगातार बढ़ते बेड़े के माध्यम से बेहतर खरीदारी अनुभव प्रदान करना है। ”

रॉकिंग डील्स की योजना अतिरिक्त स्टोर के साथ अपनी टॉप-लाइन को आक्रामक रूप से बढ़ाने की है और इसका लक्ष्य वित्त वर्ष 2013 में 75 करोड़ रुपये का राजस्व जुटाना है। यह ब्रांड आज दुनिया का सबसे बड़ा अतिरिक्त इन्वेंट्री ब्रांड है, जिसकी देश के हर कोने में मजबूत उपस्थिति है, और इसने दुनिया भर में 20 मिलियन से अधिक वस्तुओं की बिक्री की है।

2005 में युवराज अमन सिंह, संस्थापक और सीईओ द्वारा स्थापित। रॉकिंग डील्स ओपन बॉक्स और अतिरिक्त इन्वेंट्री आइटम की श्रेणी में दुनिया का सबसे बड़ा मार्केटप्लेस है। एक व्यापक गुणवत्ता-जांच प्रक्रिया, अनुभवी उत्पाद विशेषज्ञता और बेजोड़ ग्राहक सेवा के साथ, रॉकिंग डील तेजी से सबसे सुरक्षित और सबसे भरोसेमंद गंतव्य बन रहा है, जो प्रमाणित रीफर्बिश्ड आइटम खरीदने के लिए गहरी छूट पर सामान प्रदान करता है, जिससे ग्राहक को क्रय शक्ति मिलती है। रॉकिंग डील्स ने सेकंड्स की अवधारणा का बीड़ा उठाया है और 27 देशों के अंतिम उपयोगकर्ताओं को 18 से अधिक प्राथमिक श्रेणियों और प्रसिद्ध ब्रांडों से अनबॉक्स्ड, अतिरिक्त इन्वेंट्री, और पूर्व-स्वामित्व वाली वस्तुओं के रूप में 20 मिलियन से अधिक टुकड़े बेचे हैं। कंपनी सुदूर भीतरी इलाकों सहित भारत के कोने-कोने में मौजूद है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles