पंच-होल डिस्प्ले के साथ मिलेगा Google Pixel 4a, लीक हुआ डिजाइन

New Delhi: महीने की शुरुआत में Google Pixel 4a को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जिसका मतलब है कि इस डिवाइस को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

अब ऑफिशल लॉन्च से पहले ही सर्च इंजन कंपनी ने गलती से इस डिवाइस का डिजाइन लीक कर दिया है। Google Pixel 4a का ऑफिशल रेंडर कंपनी के ऑफिशल स्टोर पर दिखा है। इससे सामने आया है कि नए गूगल पिक्सल फोन में ट्रेंडी पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलेगा।

लीक हुए रेंडर्स में देखा जा सकता है कि यह फोन (Google Pixel 4a) पिछले गूगल डिवाइसेज जैसे बड़े बैजल्स के साथ नहीं आता और इसमें बेहतर स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी मिलेगा। इमेज से कन्फर्म हुआ है कि इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया जाएगा।

फोन में ग्रीन कलर का पावर बटन और सिंगल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा। रियर पैनल पर भी केवल एक कैमरा सेंसर दिया जाएगा, जिसके साथ LED फ्लैश दिख रहा है। नए अफॉर्डेबल डिवाइस का बैक पैनल डिजाइन Pixel 4 जैसा ही है।

5G वर्जन भी आएगा

नए Google Pixel 4a में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा और इसमें टॉप पर स्पीकर ग्रिल भी देखने को मिलेगी। इसके अलावा फोन को IMDA की लिस्टिंग में भी देखा गया है।

बता दें, Pixel 4a स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth और NFC कनेक्टिविटी का सपॉर्ट भी मिलेगा। सर्च इंजन कंपनी इस स्मार्टफोन के 4G और 5G दोनों वर्जन ही लॉन्च कर सकती है।

लीक्ड स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट्स और लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा और इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया जाएगा। नए पिक्सल फोन में 4 जीबी या 6 जीबी तक रैम मिल सकती है। नए पिक्सल फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

फोन में गूगल 3080mAh की बैटरी दे सकता है, जिसे 18W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट भी मिल सकता है। इसकी कीमत 30,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *