Google Pixel 4a

Google Pixel 4a का लॉन्च 3 अगस्त को कन्फर्म, मिलेंगे नए कैमरा फीचर्स

New Delhi: गूगल की पिक्सल सीरीज के दमदार स्मार्टफोन्स की पहचान उनके कैमरा और स्मूद यूजर एक्सपीरियंस की वजह से होती है। गूगल के डिवाइसेज को सबसे पहले लेटेस्ट ऐंड्रॉयड अपडेट और फीचर्स मिलते हैं। ऐसे में कंपनी के अफॉर्डेबल Pixel 4a लॉन्च पर सभी की नजर है।

लेटेस्ट टीजर में गूगल ने कन्फर्म कर दिया है कि सस्ता Pixel 4a ग्लोबली 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसके नए कैमरा फीचर्स भी कन्फर्म हुए हैं।

हाल ही में कंपनी के फेसबुक और ट्विटर पेज पर भी ‘Made by Google’ हेडर इमेजेस में अपडेट किया गया है। नए फोटो में वाइट बैकग्राउंड पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल नजर आ रहा है। यह सीधे तौर Pixel 4a पर इशारा करता है, जिसका सेल्फी कैमरा डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट में दिए पंच-होल में मिलेगा। साथ ही ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘The Google RTing, Meme Loving, Info Sharing Stream’ कर दिया गया है।

टीजर से कन्फर्म हुई डेट

साथ ही एक नए गूगल स्टोर लैंडिंग पेज का लिंक भी शेयर किया गया है, जिस पर हिंट्स दिए गए हैं कि नया अफॉर्डेबल गूगल फोन 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यहां गूगल लोगो में दिखने वाले कलर के बॉक्स दिए गए हैं, जिनपर टैप करने के बाद पूरा टेक्स्ट लिखा दिखता है, ‘The Google Just What You’ve Been Waiting For Phone.’ स्टोर लैंडिंग पेज पर फोन जैसा ऑब्जेक्ट बैकग्राउंड में दिख रहा है और इस पर 3 अगस्त डेट लिखी हुई है।

ये कैमरा फीचर्स आएंगे

फोन के नए कैमरा फीचर्स भी कन्फर्म हुए हैं और नया Audio Zoom फीचर भी पिक्सल फोन्स में मिलेगा। फ्लैश इंटेंसिटी अजस्ट करने का ऑप्शन और विडियो शेयरिंग फीचर भी पिक्सल फोन्स का हिस्सा बन सकता है।

बता दें, इस साल कंपनी तीन डिवाइस Google Pixel 4a, Pixel 4a 5G और Pixel 5 लॉन्च कर सकती है। टीजर में भी कैमरा, नाइट साइट लो लाइट कैपेबिलिटीज, बोकेह, मेगापिक्सल और लॉन्गलास्टिंग बैटरी जैसे शब्द लिखे दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *