भारत में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला Gionee Max Pro, ₹7 हजार से कम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Webvarta Desk: Gionee Max Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस फोन को एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च (Gionee Max Pro Launch) किया है। 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। फोन ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन की सेल 8 मार्च से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

सेल में इस फोन (Gionee Max Pro) को कैशबैक और डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। अगर आप इस फोन को खरीदते वक्त फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से पहले ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

जियोनी मैक्स प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है। 3जीबी रैम वाले इस फोन में 32जीबी की इंटरनल मेमरी मिलती है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में ऑक्टा-कोर Spreadtrum 9863A चिपसेट मिलता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके सेंसर भी मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

फेस अनलॉक फीचर सपॉर्ट करने वाले जियोमी मैक्स प्रो में 6000mAh की बैटरी लगी है। फोन की खास बात है कि यह रिवर्स चार्जिंग को भी सपॉर्ट करता है। फोन में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है।