Gionee ने लॉन्च किया शानदार पावर बैंक, बिना वायर स्मार्टफोन्स को करेगा चार्ज

New Delhi: स्मार्टफोन और अक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी Gionee ने भारत में अपना नया पावर बैंक Gionee GBuddy लॉन्च किया है। यह एक ट्रू वायरलेस पावर बैंक है।

10000 mAh की बैटरी के साथ आने वाला जियोनी (Gionee GBuddy) का यह पहला वायरलेस पावर बैंक है जो भारत में लॉन्च किया गया है। यह दिखने में किसी भी आम पावर बैंक जैसा ही लगता है, लेकिन इसके एक तरफ फ्लैट सर्फेस पर 5 वोल्ट का वायरलेस चार्जिंग पैड दिया गया है। आइए जानते हैं डीटेल।

डिजिटल मीटर से चार्जिंग लेवल की जानकारी

जी बड्डी वायरलेस पावर बैंक खास डिजिटल पावर मीटर के साथ आता है। यह मीटर पावर बैंक के चार्जिंग लेवल की जानकारी देता है। ऑल-मेटल डिजाइन बॉडी के कारण इसका लुक काफी प्रीमियम लगता है।

दूसरे डिवाइसेज को भी कर सकते हैं चार्ज

पावर बैंक में सिंगल यूएसबी-A पोर्ट दिया गया है को दूसरे डिवाइसेज को चार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। पोर्ट की रेटिंग 5V/2.4A है। इसके अलावा पावर बैंक में आपको 5V/2A माइक्रो यूएसबी इनपुट पोर्ट और यूएसबी टाइप-C इनपुट मिलेगा। इसकी रेटिंग भी 5V/2A है।

हल्का है पावर बैंक का वजन

पावर बैंक की खास बात है कि यह यह एक साथ वायरलेस चार्जिंग पैड और यूएसबी-A पोर्ट से डिवाइस को चार्ज कर सकता है। जियोनी जी बड्डी पावर बैंक का वजन 245 ग्राम है। कंपनी का दावा है कि यह 3000mAh की कपैसिटी वाले डिवाइस को 2.2 बार और 4000mAh की क्षमता वाले डिवाइस को 1.7 बार चार्ज कर सकता है।

कीमत और उपलब्धता

जियोनी जी बड्डी ट्रू वायरलेस पावर बैंक को कंपनी ने भारत में 1299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस पावर बैंक को आप ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म ऐमजॉन इंडिया से मंगा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *