Galaxy Unpacked: गैलेक्सी नोट 20 से fold 2 तक.. Samsung ला रहा 5 धांसू फोन

New Delhi: दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड (Galaxy Unpacked) इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इसका ऐलान सैमसंग ने खुद किया है।

5 अगस्त को होने वाली इस इवेंट (Galaxy Unpacked) में कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग करती है और इस बार भी ऐसा ही कुछ होने जा रहा है। कंपनी ने बताया कि इवेंट की शुरुआत शाम 7.30 बजे होगी और इसे कंपनी की वेबसाइट पर लाइव दिखाया जाएगा।

एक साथ 5 स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बार एक साथ 5 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। सैमसंग अपनी गैलेक्सी नोट 20 सीरीज को तो उतारेगी ही, साथ ही नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold 2 और अपने Galaxy Z Flip स्मार्टफोन का 5जी वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy Note 20 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन- गैलेक्सी नोट 20, गैलेक्सी नोट 20 प्लस और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा ला सकती है।

कैसी होगी गैलेक्सी नोट 20 सीरीज

इस सीरीज के तीनों ही मॉडल्स कैमरा और बैटरी के मामले में अलग-अलग होंगे। इनमें स्नैपड्रैगन 865+ या Exynos 992 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा फोन इनफिनिटी-O डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएंगे। टिप्स्टर iceuniverse के मुताबिक, इस सीरीज की कीमत 999 डॉलर (करीब 74,300 रुपये) से 1299 डॉलर के बीच हो सकती है।

108 मेगापिक्सल का कैमरा

एक रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 सीरीज के सबसे महंगे मॉडल यानी नोट 20 अल्ट्रा में 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है। हाल ही में फोन की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिससे पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर कैमरा में 50x जूम के साथ पेरिस्कोप सेंसर मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *