20 जनवरी से प्रारम्भ होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल

नई दिल्ली (वेबवार्ता)। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 20 जनवरी से बिग सेविंग डेज सेल लॉन्च करने जा रही है और यह 24 जनवरी तक चलेगी. ग्राहकों को मोबाइल, टैबलेट, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे.

फ्लिपकार्ट की यह बिक्री 19 जनवरी को प्रातः काल 12 बजे (आधी रात) फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए थोड़ी पहले प्रारम्भ होगी. कंपनी बड़ी संख्या में उत्पादों पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, एक्सचेंज ऑफर और प्रोटेक्शन प्लान पेश करेगी.

 

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 19 जनवरी को फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए प्रातः काल 12 बजे और अन्य सभी ग्राहकों के लिए 20 जनवरी को प्रारम्भ होगी. ई-कॉमर्स कंपनी सैमसंग गैलेक्सी F41 जैसे विभिन्न स्मार्ट फ़ोन पर 15,499 रुपये, आईफोन एक्सआर 44,999 रुपये और मोटो जी 5जी जैसे विभिन्न स्मार्ट फ़ोन का डिस्काउंट 20,999 रुपये में पेश करेगी.

फ्लिपकार्ट ने इन डिवाइसेज पर ठीक डिस्काउंट शेयर नहीं किया है लेकिन पता चला है कि इच्छुक दुकानदारों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई, मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स और एक्सचेंज ऑफर का विकल्प मिलेगा.

ग्राहकों को रियलमे वॉच एस प्रो, रियलमे वॉच और रियलमे वॉच हेडफोन सहित रियलमे डिवाइसेज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है और स्पीकर्स पर 70 परसेंट ऑफर पेश करेंगे और फ्लिपकार्ट के कुछ सबसे अधिक बिकने वाले लैपटॉप मॉडल्स पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

खरीदारों को टीवी और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट भी मिल सकता है. फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान एचडीएफसी कार्ड और ईएमआई लेंन-देंन पर 10 परसेंट ज्यादा डिस्काउंट दे रही है.