BSNL Voice Only STV Offer

BSNL का स्पेशल टैरिफ वाउचर, 19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग

New Delhi: सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए प्लान लॉन्च (BSNL Voice Only STV Offer) कर रही है। हाल ही में कंपनी ने 100Mbps स्पीड के साथ 1.4 टीबी डेटा वाला प्लान लॉन्च किया है। लेकिन बात करें वॉइस-ओनली STV की तो कंपनी के पास 5 वॉइस ओनली एसटीवी हैं जिनकी शुरुआत 19 रुपये से होती है।

ये प्लान (BSNL Voice Only STV Offer) अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आते हैं। आइये आपको बताते हैं तमिलनाडु सर्किल में ऑफर किए जाने वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) के बारे में…

19 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस ओनली STV

बीएसएनएल की वॉइस-ओनली कैटिगरी के तहत आने वाला यह सबसे सस्ता टैरिफ वाउचर है। इस वाउचर की कीमत 19 रुपये है। इस वाउचर में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा देती है। हालांकि, कॉल्स पूरी तरह मुफ्त नहीं है, आपको 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉल के लिए पैसे देने होंगे। ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस वाउचर की वैलिडिटी 30 दिन है।

99 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस ओनली STV

बीएसएनएल का 99 रुपये वाला यह वाउचर भी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। हालांकि, इस वाउचर में 250 मिनट प्रतिदिन की लिमिट है। हर कॉल के बाद, ग्राहकों को बेस टैरिफ के हिसाब से दाम देना होगा। इसके अलावा प्रीमियम नंबर और इंटरनैशनल नंबर पर की जाने वाली कॉल के लिए भी चार्ज देना होता है। वाउचर की वैलिडिटी 22 दिन है।

135 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस ओनली STV

बीएसएनएल के 135 रुपये वाले इस तीसरे वाउचर में हर दिन 300 मिनट तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 300 मिनट खर्च होने के बाद कॉलिंग के लिए बेस टैरिफ लगता है। वाउचर की वैलिडिटी 24 दिन है।

209 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस ओनली STV

209 रुपये वाले बीएसएनएल के STV की वैलिडिटी 90 दिन है। यह वाउचर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ नहीं आता। इसे रिचार्ज करने पर अकाउंट में 25 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2 सेकंड के लिए 1 पैसा चार्ज लगता है।

319 रुपये वाला बीएसएनएल वॉइस-ओनली STV

BSNL का यह सबसे महंगा वॉइस-ओनली STV है। 319 रुपये वाले STV के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। इसकी वैलिडिटी 75 दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *