गेमिंग लैपटॉप Asus TUF Dash F15 भारत में लॉन्च, 32 GB RAM और मिलिट्री ग्रेड मजबूती

Webvarta Desk: Asus TUF Dash F15 Launched in India: भारत में गेमर्स की संख्या बढ़ रही है और इन्हें लुभाने के लिए Asus और Lenovo समेत कई बड़ी कंपनियां Gaming Laptop लॉन्च कर रही है।

Asus ने भारत में नया गेमिंग लैपटॉप Asus TUF Dash F15 लॉन्च कर दिया है, जिसमें सबसे पावरफुल और लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ ही जबरदस्त बैटरी बैकअप, 32 GB RAM और मिलिट्री ग्रेड मजबूती समेत अन्य धांसू खूबियां मिलती हैं।

नॉयज कैंसलेशन टेक्नॉलजी से लैस

आसुस के इस लैपटॉप में 11th-Gen Intel Core H-series प्रोसेसर लगा है और एक और खास बात यह है कि गेमर्स के लिए खास तौर पर लॉन्च इस लैपटॉप का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 240Hz है। Asus TUF-series के इस लैपटॉप में two-way AI Noise Cancellation टेक्नॉलजी का भी इस्तेमाल किया गया है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आसुस का यह लैपटॉप कितना खास है।

प्राइस, कलर और डिजाइन

Asus TUF Dash F15 को भारत में दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसमें Eclipse Grey कलर वाले लैपटॉप की कीमत 1,39,990 रुपये और Moonlight White कलर वाले लैपटॉप की कीमत 1,40,990 रुपये है।

इस लैपटॉप के बारे में एक बात और बता दें कि इसे दो 240Hz और 144Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है और इनकी बिक्री इस महीने के आखिर में Flipkart और Amazon समेत आसुस एक्सक्लुसिव स्टोर और ROG Stores के साथ ही अन्य रिटेल स्टोर पर शुरू हो जाएगी।