Amazon Sale में अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा iQOO Z3, इंतजार न करें सीधे खरीद लें

Amazon Sale में अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा iQOO Z3, इंतजार न करें सीधे खरीद लें

हाइलाइट्स

  • Amazon सेल का आखिरी दिन
  • iQOO Z3 पर बंपर ऑफर
  • अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

नई दिल्ली। लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन की Amazon Great Indian Festival सेल 2021 अपने यूजर्स के लिए स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर लेकर आई है। अगर आप अपने लिए नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए किफायती साबित हो सकता है। कंपनी द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट के अलावा अमेजन ने सेल के दौरान ग्राहकों को फायदा देने के लिए कई बैंकों के साथ भी साझेदारी है, जिसके जरिए यूजर्स को बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। इसी प्रकार iQOO Z3 पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

navbharat timesसुपर ऑफर! Mi और Redmi स्मार्टफोन्स पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, 13000 रुपये तक कम में खरीदने का मौका
iQOO Z3 की कीमत और ऑफर्स: iQOO Z3 को इस साल जून में 19,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इस सेल के चलते यह स्मार्टफोन घटकर 18,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। है। यह कीमत इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज पर है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर सिर्फ यही डिस्काउंट नहीं है। इसके साथ 9 महीने तक का No Cost EMI ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही 6 महीने के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसे न्यूनतम 894 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है। साथ ही 13,650 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Citi बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

navbharat timesकैश रखने की टेंशन खत्म! ये हैं भारत के टॉप मोबाइल पेमेंट ऐप्स, कहीं भी एक क्लिक में हो जाएगा भुगतान
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: iQOO Z3 में 6.58 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2408 पिक्सल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 768G प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में f/1.79 अपर्चर के साथ 64MP का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8MP का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का कैमरा दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 1000GB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4400mAh की बैटरी दी गई है। यह एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड OriginOS for iQoo 1.0 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, कंपास/मैग्नेटोमीटर सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और जायरोस्कोप सेंसर दिया गया है। साथ ही वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ v 5.10, यूएसबी टाइप-सी, हेडफोन 3.5mm और ड्यूल सिम सपोर्ट मिलता है।

और वेरिएंट