26.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

Amazfit GTS 4 Mini हुई लॉन्च, मिलती है 45 दिनों की बैटरी लाइफ और कीमत बजट में

Amazfit ने भारत में एक और स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इस नई स्मार्ट वॉच का नाम Amazfit GTS 4 Mini स्मार्टवॉच है। यह नई फिटनेस वियरेबल जो 10,000 रुपये के अंदर आती है और इसमें कई शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं।

जिसमें 120 स्पोर्ट्स मोड, कंटिन्यूज़ हार्ट रेट मॉनिटरिंग और 5 ATM रेटिंग हैं। चलिये बात करते हैं Amazfit GTS 4 Mini स्मार्टवॉच के प्रमुख फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Amazfit GTS 4 Mini के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

अमेजफिट GTS 4 मिनी सममें.6-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 70.2 परसेंट है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AoD) फीचर भी दिया गया है, लेकिन इससे शायद बैटरी की खपत ज्यादा होगी। स्मार्टवॉच के दाईं ओर एक सिंगल बटन दिया गया है और बेजल्स भी काफी पतले मिलते हैं।

नई Amazfit वॉच में हुड के नीचे 270mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह 15 दिनों तक चलेगी और अगर कस्टमर्स बैटरी सेवर मोड का इस्तेमाल करते हैं तो 45 दिनों तक बैटरी लाइफ मिल सकती है। Amazfit GTS 4 Mini में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिये गए हैं। इसके अलावा यह स्मार्ट वॉच 5 एटीएम रेटेड है, इसका मतलब यह वॉटर रेसिस्टेंट हैं।

यह स्मार्ट वॉच कस्टमर्स का ब्लड ऑक्सीज़न लेवल, हार्ट रेट और स्ट्रेस लेवल को मॉनिटर कर सकती है। इसके अलावा यह महिलाओं के लिए भी बहुत काम की है क्योंकि यह मासिक धर्म चक्र पर डेटा पेश करने में भी सक्षम है। यूजर्स अपने स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक कर सकते हैं। साथ ही अमेजफिट ने इस स्मार्टवॉच में Amazon Alexa का सपोर्ट भी दिया है।

Amazfit GTS 4 Mini की भारत में कीमत और उपलब्धता

Amazfit GTS 4 Mini की कीमत की बात करें, तो इसकी प्राइस 7,999 रुपये रखी गई है, लेकिन कस्टमर्स अभी लिमिटेड टाइम के लिए 6,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी सेल 16 जुलाई से अमेज़न पर शुरू होगी। जिसको आप चार कलर मिडनाइट ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक, मिंट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles