हेल्थ और फिटनेस सॉल्यूशन होगा लॉन्च, TAGG Verve Plus स्मार्टवॉच 15 अक्टूबर को देगी दस्तक

हेल्थ और फिटनेस सॉल्यूशन होगा लॉन्च, TAGG Verve Plus स्मार्टवॉच 15 अक्टूबर को देगी दस्तक

हाइलाइट्स

  • TAGG Verve Plus स्मार्टवॉच होगी लॉन्च
  • 15 अक्टूबर को देगी दस्तक
  • होगा हेल्थ और फिटनेस सॉल्यूशन

नई दिल्ली। आजकल स्मार्टवॉच का चलन काफी तेज हो गया है। कंपनियां इस मार्केट में अपनी साख बनाने के लिए कई तरह की स्मार्टवॉच और लगभग हर रेंज में पेश कर रही हैं। इसी क्रम में आने वाले समय में और भी कई तरह की स्मार्टवॉचेज लॉन्च की जा सकती हैं। इसी तरह से 15 अक्टूबर को एक और स्मार्टवॉच लॉन्च होने जा रही है जिसका नाम TAGG Verve Plus है।

navbharat timesमहालूट ऑफर! Realme Narzo 50A को मात्र 649 रुपये में बनाएं अपना, ऐसी Deal फिर नहीं मिलेगी
प्रमुख घरेलू टेक-ड्रीवन लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG ने अपनी लाइफस्टाइल-ओरिएंटेड स्मार्टवॉच के सफल लॉन्च के बाद, जल्द ही भारत में TAGG Verve Plus लॉन्च करने के लिए तैयार है। TAGG Verve Plus एक पूरी तरह से स्वास्थ्य और फिटनेस सॉल्यूशन के साथ पेश किया जाएगा। यह एक स्मार्टवॉच है और इसे 15 अक्टूबर को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि TAGG बजट स्मार्टवॉच के लिए जाना जाता है। TAGG Verve Plus, Verve Series का लेटेस्ट एडिशन है। इसे कई फीचर्स के साथ पेश किया गया है। TAGG ने जितनी जानकारी बताई है उसके अनुसार, कंपनी ने स्टाइल के साथ कोई समझौता नहीं किया है और कंपनी इसे पूरी तरह से एक हेल्थ और फिटनेस समाधान बनाने की राह पर है।

navbharat timesVi के इस प्लान के आगे फीके पड़े Jio-Airtel के प्लान, 70 दिनों तक हर रोज मिलेगा 1.5GB डाटा समेत कई Benefits
TAGG Verve Plus के साथ आपके वर्कआउट और रोजमर्रा के कामों को बड़ा, बेहतर और बोल्डर बनाने का वादा किया गया है। TAGG Verve Plus 24×7 बॉडी टेम्परेचर, रियल-टाइम SpO2, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ ट्रैकिंग मेट्रिक्स से लैस है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें स्लीप ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और गोल ट्रैकर आदि फीचर्स शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच यूजर्स को फिट और एक्टिव रहने में मदद करेगी। TAGG Verve Plus को किफायती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह स्मार्टवॉच वाइब्रेंट कलर्स के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 16 से ज्यादा स्ट्रैप वेरिएंट उपलब्ध होगा। साथ ही यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों का सपोर्ट करेगा।