महालूट ऑफर! realme narzo 50A को मात्र 649 रुपये में बनाएं अपना, ऐसी Deal फिर नहीं मिलेगी

महालूट ऑफर! realme narzo 50A को मात्र 649 रुपये में बनाएं अपना, ऐसी Deal फिर नहीं मिलेगी

हाइलाइट्स

  • realme narzo 50A को कम कीमत में खरीदें
  • 11,850 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर
  • फीचर्स बना देंगे दिवाना

नई दिल्ली। बजट स्मार्टफोन का बाजार काफी बड़ा है। हम में कई यूजर्स ऐसे होते हैं जो कम कीमत में एक बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन मार्केट में मौजूद कई विकल्पों के बीच बेहद कंफ्यूज हो जाते हैं। अगर आप भी कंफ्यूजन की स्थिति में हैं तो हम आपके लिए एक बजट विकल्प लेकर आएं हैं जिसे आप 1,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। क्या हुआ, यकीन नहीं हो रहा… लेकिन यह सच है। हम बात कर रहे हैं realme narzo 50A की। यह फोन आप बेहद ही कम कीमत में खरीद पाएंगे। तो चलिए जानते हैं realme narzo 50A पर क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

navbharat timesVi के इस प्लान के आगे फीके पड़े Jio-Airtel के प्लान, 70 दिनों तक हर रोज मिलेगा 1.5GB डाटा समेत कई Benefits
realme narzo 50A की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का डील प्राइस 12,499 रुपये है। इसके साथ 1,000 रुपये का अमेजन कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे तो यह बजट में ही आता है लेकिन अगर आप इसे EMI पर लेना चाहते हैं तो भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको न्यूनतम 588 रुपये का शुल्क देना होगा। साथ ही अगर आपके पास पुराना फोन है और आप उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो यहां आपको एक धांसू ऑफर दिया जा रहा है। यहां से आपको 11,850 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं और आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो यह फोन आपको मात्र 649 रुपये में मिल सकता है। कार्ड ऑफर्स की बात करें तो Citibank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

navbharat timesफोटोग्राफी लवर्स को तोहफा! Oppo Reno 7 सीरीज में होगा क्लासिक Kodak कैमरा डिजाइन, लीक हुईं कैमरा डिटेल्स
realme narzo 50A के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस है। साथ ही 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

और वेरिएंट