25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

एयर इंडिया ने तकनीकी पदों पर निकाली भर्तियां, 28 सितंबर तक मौका

नई दिल्ली

अगर आपको नौकरी की तलाश है तो आपके पास अच्छा मौका है। एयर इंडिया कर्मचारियों की जमकर भर्तियां कर रहा है। अभी तक भर्तियां बंद थीं। टाटा ग्रुप के पास आने के बाद एयर इंडिया (Air India) कर्मचारियों की भर्तियां कर रहा है। अभी एयर इंडिया सीनियर ट्रेनी को-पायलट की भर्तियां की थीं। अब एयर इंडिया ने तकनीकी पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ये भर्तियां गुरुग्राम और कोच्चि में होंगी। इसके लिए आपके पास 28 सितंबर 2022 तक का मौका है। आप इसके लिए ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं। अगर आप एयर इंडिया में नौकरी करना चाहते हैं तो इस मौके को न चूकें। हम आपको यहां इसकी पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

इन 13 पदों पर होगी हायरिंग
एयर इंडिया ने 13 तकनीकी पदों पर हायरिंग निकाली है। इनमें सीनियर डेवलेपर्स, पोडक्ट ऑनर्स विद एयरलाइन, प्रोग्राम मैनेजर, मोबाइल आर्किटेक्ट्स और सीनियर डेवलेपर्स, जावा आर्किटेक्ट्स, एआई एंड एमएल डाटा आर्किटेक्ट्स एंड सीनियर डेवलेपर्स, आटोमेशन लीड, सिक्योरिटी टेस्टिंग लीड, एडब्ल्यूएस आर्किटेक्ट्स, इंटरप्राइसेस आर्किटेक्ट्स, विजुअल डिजाइनर्स, लीड डेवलेपर्स आदि पदों पर एयर इंडिया हायरिंग करने जा रही है।

कितना होना चाहिए एक्सपीरियंस
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आपको 3 से 15 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए। इन पदों पर टाटा कंपनी के कर्मचारी भी अप्लाई कर सकते हैं। आप एयर इंडिया की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं।

दोबारा शुरू हुई हैं भर्तियां
कोरोना काल में भर्तियां करीब बंद हो गई थीं। इस दौरान कई कंपनियों ने कर्मचारियों को निकाला भी था। अब दोबारा कंपनियों ने हायरिंग शुरू की है। एयर इंडिया ने इसके पहले सीनियर ट्रेनी को-पायलटों की भी भर्ती की है। इसके लिए आप एयर इंडिया की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

एयर इंडिया लगातार निकाल रहा जॉब
एयर इंडिया बीते कुछ समय से लगातार जॉब निकाल रहा है। इसी के साथ एयर इंडिया अपने वर्कप्लेस को तकनीकी रूप से मजबूत भी बना रहा है। इसलिए अब एयर इंडिया ने तकनीकी पदों पर भर्तियां निकाली हैं। एयर इंडिया आने वाले समय में और पदों पर भी भर्तियों की तैयारी कर रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles