इस फेस्टिवल सीजन मार्केट में छाने की तैयारी में AMO Electric Scooters, छोटे शहरों पर फोकस

इस फेस्टिवल सीजन मार्केट में छाने की तैयारी में AMO Electric Scooters, छोटे शहरों पर फोकस

नई दिल्ली
AMO Jaunty Inspirer Electric Scooters in India Sale Festival Season:
भारत में किफायती ई-मोबिलिटी समाधान देने वाले ब्रैंड AMO Mobility Solution ने इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में अपने प्रमुख प्रोडक्ट्स की AMO Jaunty और AMO Inspirer की बिक्री में इस फेस्टिवल सीजन 350 फीसदी की बढ़ोतरी का टारगेट रखा है और इस दिशा में प्रयासरत है। दरअसल, इलेक्ट्रिक वीइकल्स की भारत में बिक्री बढ़ी है और कई कंपनियां तरह-तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर रही है। AMO Jaunty की कीमत 61,442 रुपये से लेकर 87,692 रुपये तक है। वहीं, AMO Inspirer की कीमत 54,214 रुपये से लेकर 80,464 रुपये तक है।

ये भी पढ़ें-Mahindra XUV700 SUV को मिला खूब प्यार, लेकिन अब नई खेप के लिए 6 महीने इंतजार!

3-4 वेरिएंट्स में उपलब्ध
एएमओ इलेक्ट्रिक को उम्मीद है कि उसकी ई-बाइक जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में पिछले साल की तुलना में क्रमशः 200% और 100-150% की बढ़ोतरी होगी। 3-4 अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध AMO Jaunty Electric Scooter 18 से 45 साल के बीच के ग्राहकों के लिए एक फैमिली-ओरिएंटेड प्रोडक्ट है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई और लो जैसे स्पीड ऑप्शंस में उपलब्ध है। वहीं, AMO Inspirer Electric Scooter कम स्पीड वाली बाइक है, जिसे 14 से 45 साल के बीच के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। यह खास तौर पर स्कूल स्टूडेंट्स, यूथ, रिटेल चेन स्टोर और डेली कलेक्शन एजेंट के लिए है। खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए सरकारी नियमों के अनुसार किसी भी और लाइसेंस की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें-Royal Enfield का जलवा, New Classic 350 की वजह से Guinness वर्ल्ड रेकॉर्ड में नाम दर्ज

AMO Electric Scooters in India Sale Festival Season 1

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ी है

14 -15 राज्यों से डिमांड
आपको बता दें कि AMO ब्रैंड की देशभर के 100 से ज्यादा शहरों में उपस्थिति है। नॉर्थ इंडिया, ईस्ट इंडिया, वेस्ट इंडिया और सेंट्रल इंडिया के 14 -15 राज्यों से इसकी भारी मांग देखी जा रही है। फिलहाल देश में 120 से ज्यादा चैनल पार्टनर्स के साथ यह ब्रैंड अगले 6-8 महीनों में 100 फीसदी की बढ़ोतरी देख रहा है। एएमओ मोबिलिटी के फाउंडर और एमडी सुशांत कुमार का कहना है कि हम पॉजिटिव मार्केट सेंटीमेंट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आगामी फेस्टिव सीजन में बिक्री से बढ़ोतरी को लेकर आश्वस्त हैं।

ये भी पढ़ें-इस कंपनी ने बना डाली Yamaha RX100 जैसी दिखने वाली Electric Bike, देखें कीमत-खासियत