जयललिता पर हो सकता है कि हमला हुआ हो: दीपा जयकुमार

0
50

चेन्नई, 14 दिसंबर (वेबवार्ता)। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने एक सदस्यीय जांच पैनल से कहा कि उनकी बुआ पर हो सकता है कि हमला हुआ हो। जयललिता की मौत की परिस्थितियों के संबंध में जांच कर रहे पैनल से दीपा ने मांग की कि वी के शशिकला के पूरे परिवार से पूछताछ की जाये। यहां न्यायमूर्ति ए अरूमुगास्वामी आयोग के समक्ष तीन घंटे तक अपना बयान दर्ज कराने के बाद दीपा ने कहा कि उन्होंने उन परिस्थितियों को लेकर शंका जताई है जिनके तहत जयललिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, मैंने पैनल को बताया कि ऐसी कोई स्थिति नहीं थी कि (रात नौ बजे तक काम करने के बाद) वह (जयललिता) अस्वस्थ हो जायें और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़े। ऐसी आशंका है कि उन (जयललिता) पर हमला हुआ हो। उन्होंने कहा कि 22 सितम्बर, 2016 को जयललिता का स्वास्थ्य ठीक था और उन्होंने उस दिन रात नौ बजे तक काम किया और सरकारी कार्यों में भाग लिया। दीपा ने अपने बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के पोस गार्डन स्थित आवास के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, मैंने पैनल को उन सभी परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया है जिनके तहत मेरी बुआ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा, शशिकला के परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जानी चाहिए। उल्लेखनीय है कि जयललिता को पिछले वर्ष 22 सितम्बर की रात को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पांच दिसम्बर 2016 को उनका निधन हो गया था।पूर्व मुख्यमंत्री की मृत्यु की जांच के लिए तमिलनाडु सरकार ने एक जांच आयोग का गठन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here