बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी प्रणति राय प्रकाश

मुंबई, 15 जुलाई (वेबवार्ता)। इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल की विनर प्रणति राय प्रकाश बॉलीवुड में फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से डेब्यू करने जा रही है।

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरूआत करने वाली इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल की विनर प्रणति अब फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में डेब्यू करने जा रही है। लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले अजय कुमार सिंह निर्मित और मनोज झा निर्देशित इस फिल्म में प्रणति राय प्रकाश के अलावा जिम्मी शेरगिल, माही गिल, नंदिश सिंह, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, सुधीर पांडे, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर और मनोज पहवा की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 19 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। प्रणति इन दिनों फिल्म फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।फिल्म की चर्चा करते हुये प्रणति ने बताया कि फिल्म में उन्होंने नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वाली लड़की सुमन का किरदार निभाया है। सुमन की आंखो में बड़े सपने हैं और वह एड बनाना चाहती है एड कंपनी के लिये स्लोगन बनाना और क्रियेटिव काम करना चाहती है। मां की मौत के बाद वह अपने परिवार और पिता का बेहद ख्याल रखती है। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनके अपोजिट नंदिश सिंह है। फिल्म में उनकी नंदीश के साथ केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

प्रणति ने बताया कि फिल्म रोमांच से भरपूर एक अनोखी कहानी है। फिल्म में दो भाइयों की विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में पेश किया गया है। यह दो भाइयों के अनोखे रिश्ते को बड़े ही अलग अंदाज़ में बयान करती है। साथ ही एक मैसेज भी देती है। फैमिली ऑफ ठाकुरगंज पूरी तरह एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी पारिवारिक, सांस्कृतिक मूल्यों एवं नई सोच के इर्दगिर्द घूमती है जिसकी पृष्ठभूमि उत्तर भारत का एक छोटा सा कस्बा है। फ़िल्म की कहानी ऐसी है जो दर्शको के दिलों को छुएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *