रॉकिंग डील्स ने 17वें अंतर्राष्ट्रीय फ्रेंचाइजी और रिटेल फेयर में फेस्टिव बोनान्ज़ा ऑफर्स को प्रदर्शित किया

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (वेबवार्ता)। रॉकिंग डील्स ने प्रगति मैदान में आयोजित दो दिवसीय फ्रेंचाइज इंडिया के 17 वें अंतर्राष्ट्रीय फ्रेंचाइजी और रिटेल फेयर में भाग लिया। रॉकिंग डील्स ने इस फेयर के पहले ही दिन 12 अक्टूबर से फेस्टिव बोनान्ज़ा ऑफर्सकी बिक्री की घोषणा की है, जिसमे रॉकिंग डील्स की कई नई फेस्टिव सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान और अन्य गैजेट्स की विस्तृत रेंज पर ऑफर्स प्रदर्शित किये। लोगो में रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स की बढ़ती रूचि का यह फेयर गवाह बन रहा हैं, प्रगति मैदान के स्टॉल नंबर-सी 3-4-5 लोग भरी ऑफर्स के साथ दिवाली सेलेब्रशन के लिए अभी से तैयारी करते दिखे।

इस बार फ्रेंचाइजी इंडिया 2019 के 17वां संस्करण में एशिया भर से आए कई स्टार्टअप के साथ कई रिटेल कंपनियों ने भाग लिया जिसमे से एक रॉक इन डील्स ने रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स की वाइड रेंज और बेहतर प्राइस के साथ इस फेयर में उतरा हैं। इस फेयर में लोगो का प्रवेश नि:शुल्क रहा। इस फेयर में पहली बार कई नए एशियाई स्टार्टअप चेहरे सामने आए जिनका कांसेप्ट रोचक था।

rocking-dealsयुवराज अमन सिंह, सीईओ और संस्थापक, रॉकिंग डील्स, “हमे यह बताते हुए ख़ुशी हो रही हैं की हमने इस बार इस फेयर में ‘फेस्टिव बोनान्ज़ा ऑफर्स’ की घोषणा की हैं। जिसमे हमने भरी ऑफर्स और डिस्काउंट्स को शामिल किया ताकि लोग अपनी दिवाली हर साल से और अच्छी मनाये और इस दिवाली लोग अपने घरो में रॉकिंग व बोनान्ज़ा दिवाली मनाये, साथ ही हमने इस स्टॉल के जरिये हम लोगो मैं रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स के लिए और जागरूक कर रहे हैं। हमारी कोशिश है की हमारी कामयाबी के चलते हम सम्पूर्ण भारत में ज्यादा से ज्यादा रीफर्बिश्ड अनुभवों को हर व्यक्ति तक पहुंचाया जा सके और साथ ही हम सम्पूर्ण भारत में रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स के अनुभव कर पाए।”

देश में सबसे तेजी से बढ़ने वाले रीफर्बिश्ड रिटेल चैन में से एक रॉक इन डील्स पिछले पांच वर्षों में रीफर्बिश्ड रिटेल जगत अपना नाम स्थापित कर चूका हैं। मास्टर फ़्रैंचाइजी व इस क्षेत्र के प्रतिनिधियों के माध्यम से भारत में विस्तार योजना, खुदरा व्यापार में नवीनीकृत उत्पादों पर ध्यान केंद्रित किया और साथ ही वह उपस्थित कई कई स्टार्टअप को रॉकिंग डील की कुछ सफलता के कदम को भी बताया जिससे उन्हें अपने बिज़नेस को आगे ले जाने का सही मार्गदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *