चार किलोग्राम गांजा पत्ती सहित एक अन्य युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
37

सोनीपत, 13 फरवरी (राजेश आहूजा)। जिले की स्पैशल स्टाफ पुलिस ने रविवार देर रात मादक तस्करी के आरोप में एक युवक को चार किलो गांजा पत्ती के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था आज फिर से एक अन्य युवक को सैक्टर-3 सोनीपत पुलिस ने चार किलो गांजा पत्ती के साथ मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी भगवानदीन पुत्र राजाराम निवासी अलावलपुर जिला हरदोई यूपी हाल आरके कालोनी मुरथल जिला सोनीपत का रहने वाला हैै।

स्पैशल स्टाफ सोनीपत पुलिस को जीटी रोड आर के कालोनी मुरथल की सीमा में मौजूद था कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था मे घुमता हुआ दिखाई जिसको काबू कर के नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान भगवानदीन पुत्र राजाराम निवासी अलावलपुर जिला हरदोई यूपी हाल आरके कालोनी मुरथल जिला सोनीपत केे रूप में दी। पर्यवेक्षण अधिकारी की उपस्थिति में तलाशी लेने पर इसके कब्जा से अवैध गांजा पत्ती मिली। जिसका बाद मे वजन करने पर 4 किलोग्राम मिला। गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध मादक द्रव्य निरोधक अधिनियम के अन्र्तगत थाना मुरथल में अभियोग दर्ज किया गया है।

प्रारम्भिक पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपी ने अपने किये अपराध की स्वीकार करते हुये बताया कि इस अवैध गांजा पत्ती को यूपी व बिहार से लाकर यंहा खुदरा भाव में बेचकर मुनाफा कमाना था। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here