इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड

0
90

केरल के थ्रीशुर की 18 साल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इस मलयालम एक्‍ट्रेस की एक झलक ने हजारों लोगों का उनका फैन बना दिया है। आलम यह है कि अपनी पहली ही फिल्‍म की इस छोटी सी झलक ने प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड के किसी सुपरस्‍टार से भी बड़ा बना दिया है। प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रसे को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं। प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं।

इससे पहले अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनेलिटी केली जेनर और प्रसिद्ध फुटबॉल प्‍लेयर क्रिस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो ही इंस्‍टाग्राम पर यह कमाल दिखा पाए हैं। सिर्फ यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में इतने ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं। प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव का है। वीडियो में नजर आ रही लड़की यानी एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है। एक रात पहले शेयर किया गया यह वीडियो कुछ घंटों बाद से ही लोगों की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर आने लगा।

बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ का है। वीडियो में नजर आ रही लड़की यानी एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है। एक रात पहले शेयर किया गया यह वीडियो कुछ घंटों बाद से ही लोगों की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर आने लगा। आप भी देखें इस गाने का यह वीडियो। सिर्फ 1.32 सैकंड के एक सीक्‍वेंस प्रिया प्रकाश के एक्‍सप्रेशन शानदार हैं। खुद को मिले इस जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स से प्रिया काफी खुश हैं और उन्‍होंने अपने ट्विटर से सभी का शुक्रिया भी किया है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर तूफान लाने वाली इस लड़की का नाम प्रिया बताया जा रहा है, जो कि दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री हैं।

आखिर क्या है वायरल हुए वीडियो में

वायरल हुआ ये वीडियो एक फिल्म के गाने का वीडियो है जिसमें एक प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्कूल के बच्चों के बीच दिखाई गई इस प्रेम कहानी के गाने में एक सीन में प्रिया आखों के जरिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। वहीं एक दिन के अंदर इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब साझा किया जा चुका है। जिसके बाद हर कोई प्रिया के बारे में इंटरनेट पर सर्च करने में लगा हुआ है। वहीं नीचे हमने आपको प्रिया के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी दी हुई है, जो कि इस प्रकार है। प्रिया का जन्म और शिक्षा

सन् 1999 में जन्मी प्रिया का ताल्लुक भारत के केरल राज्य से है। इसी राज्य में इनका जन्म हुआ था और केरल से प्रिया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की है। वहीं इस वक्त प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज से अपनी बी.कॉम. की पढ़ाई कर रही हैं। पढ़ाई के साथ ही प्रिया फिल्मों में अपना करियर बनाने में लगी हुई हैं।

प्रिया का परिवार

प्रिया अपने परिवार के साथ केरल में रहती हैं। वहीं प्रिया के कितने भाई- बहन हैं इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। इनके पिता का नाम प्रकाश वारियर बताया जा रहा है, जबकी इनकी माता के नाम का अभी पता नहीं चला है।

सोशल मीडिया पर छाई प्रिया

प्रिया इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वो हमेशा अपनी फोटो और वीडियो इन सोशल मीडिया साइट के जरिए अपने फैन के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं उनकी फिल्म से जुड़े वीडियो के वायरल होने के साथ ही इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स की संख्या एकदम बढ़ गई है। जिससे आप अंदाज लगा सकते हैं कि लोग प्रिया को कितना अधिक पसंद कर रहे हैं।

इस साल आने वाली है फिल्म

प्रिया की बतौर अभिनेत्री पहली मलयालम फिल्म इस साल आने वाली है और इस फिल्म का निर्देशन उमर लूलू द्वारा किया गया है। ‘ओरू अदार लव’ नामक ये फिल्म इस साल तीन मार्च को रिलीज की जाएगी। वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया और इस गाने में प्रिया के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी गाने से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रिया की आंखों को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस मलयाली गाने का नाम ‘माणिक्य मलेरया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ है जो कि शान रहमान द्वारा बनाया गया है।

प्रिया के शौक

प्रिया ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी की है। इसके अलावा प्रिया ने नृत्य भी सीख रखा है। इस मलयालम अभिनेत्री को गाने सुनना, डांस करना और घूमने का काफी शौक है।

प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च में सनी लियोनी को धूल चटाई

सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को पिछे पछाड़ते हुए नंबर 1 हो गई हैं। उनका वीडियों देखने के लिए करोड़ों की संख्या पर लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया जिसके कारण बॉलीवुड के बड़े सितारों के रिकार्ड धराशायी हो गए है।

जानिए गूगल ग्राफ पर कैसे नंबर 1 बनी प्रिया प्रकाश वारियर

यह ग्राफ गूगल सर्च का है। इस पर सबसे ज्यादा प्रिया प्रकाश को सर्च किया है। 100 लोगों में से 46 लोग प्रिया को सर्च कर रहे हैं तो वहीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोन को सिर्फ 31 लोग सर्च कर रहे हैं। कैटरीना कैफ को 100 में से केवल 5 लोग ही सर्च कर रहे हैं। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी प्रियंका को 3 लोग ही सर्च कर रहे है। बॉलीवुड की सबसे क्यूट और जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गूगल सर्च पर 2 लोग सर्च कर रहे हैं। रातोंरात इटंरनेट से सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बनी है। ग्रफ पर दिख रही पीली लाइन प्रिया प्रकाश की है जो कि सबसे ऊपर है। नीली लाइन सनी लियोन की है। इसी तरह पिकं लाइन कैटरीना की हरी लाइन आलिया भट्ट पर्पल लाइन प्रियंका चौपड़ा की है।

प्रिया प्रकाश से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

पूरा नाम  : प्रिया प्रकाश वारियर

उपनाम  : प्रिया

उम्र    :  18 वर्ष

पिता का नाम  : प्रकाश वारियर

जन्म स्थान   :  केरल, भारत

लंबाई :  5’4

वजन :  50 किलो

आखों का रंग : काला

पेशा  :  मॉडल और एक्ट्रेस

डेब्यू फिल्म   :  ‘उरु अदार लव’

शिक्षा  : बी.कॉम की पढ़ाई जारी है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here