सिर्फ 6 पैक एब्स दिखाना फिटनेस नहीं है : अक्षय

0
32

मुंबई, 05 फरवरी (वेबवार्ता)। मैक्स बुपा वाक फॉर हेल्थ 2018 का रविवार को हिस्सा बने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीयों से स्वास्थ्य की देखरेख करने का आग्रह करते हुए कहा कि फिटनेस का अर्थ सिक्स पैक एप्स बनाना नहीं बल्कि फिट होने से है। मैक्स बुपा वॉक फॉर हेल्थ 2018 में अक्षय ने बिजली पैदा करने वाली एक विशेष मशीन चलाई। अभिनेता ने बिजली पैदा करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्राकृतिक संसाधनों को बचाने के साथ शारीरिक स्वास्थ्य और पर्यावरण पर नई मशीन के दोहरे स्वास्थ्य लाभ पर बल दिया।

[amazon_link asins=’B016OJ4ATW,B01FVH37SI,B01MQYLGYU’ template=’ProductGrid’ store=’webvarta786-21′ marketplace=’IN’ link_id=’f3ce963a-0a6f-11e8-8a2f-87dfd8b0bdaa’]

अक्षय ने कहा, किसी के पास स्वास्थ्य की अनदेखी करने का कोई बहाना नहीं है, हमें एक शरीर मिला है, एक दिन, एक मौका है, खुद को खोने का डर छोड़कर जीए, फिटनेस सिक्स पैक एब्स दिखाना नहीं है। उन्होंने कहा, इसलिए, मैं आप सभी से आग्रह करता हूं, परमेश्वर ने सभी को शरीर दिया है। स्वस्थ बनें, जो आप हमेशा से चाहते हैं। मैं जिम में लाखों रुपये खर्च करने के लिए नहीं कह रहा। मैं सिर्फ आपको इतना कह रहा हूं कि आपके पास जो कुछ है, उसे सहज बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here