27 नए मोबाइल के साथ तीन चोर गिरफ्तार

0
44

गाजियाबाद, 13 मार्च (वेबवार्ता)। कविनगर पुलिस ने सोमवार रात दुकानों में चोरी करने वाले गैंग के सरगना समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 27 मोबाइल फोन, दो लैपटाप, पांच हजार रुपये, तमंचा व चाकू और चोरी में प्रयुक्त औजार बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने शास्त्रीनगर की दुकान और एक घर की दीवार तोड़कर चोरी की थी।

एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित वीरू उर्फ जुम्मन उर्फ नन्हे, असलम और फिरोज हैं। ये नंदग्राम में रहते हैं। इन्हें देर रात सदरपुर के पास से गिरफ्तार किया है। वीरू गैंग का सरगना है और वह मोदीनगर व सिहानी गेट थाने से पूर्व में भी जेल जा चुका है। पुलिस का कहना है आरोपियों के पकड़े जाने से 28 फरवरी की रात को शास्त्रीनगर स्थित संदीप तोमर की मोबाइल शॉप से करीब 50 मोबाइल व दो लैपटाप की चोरी का पर्दाफाश हो गया है। संदीप की दुकान में चोरी से 10 दिन पूर्व ही जुम्मन जेल से छूटा था। इसके बाद ही उसने पड़ोस में रहने वाले साथियों से मिलकर चोरी कर ली। होली वाले दिन आरोपितों ने शास्त्रीनगर में ही एक घर से करीब 20 हजार रुपये की चोरी की थी।

एसएचओ ने बताया कि दुकान से चोरी सभी मोबाइल स्मार्टफोन हैं, जिनकी कीमत पांच हजार रुपये से लेकर 22 हजार रुपये तक है। आरोपितों ने करीब 23 मोबाइल 1-5 हजार रुपये में बेच दिए हैं। नए मोबाइल बेचने के लिए आरोपित कई दिन से क्षेत्र में घूम रहे थे। मुखबिर की सूचना सोमवार रात इन्हें दबोच लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here