हरियाणा का भाजपा कार्यकर्ता कर्म कर रहा है और फल मुझे मिल रहा है : डॉ.अनिल जैन 

0
14

फरीदाबाद, 10 अप्रैल (वेबवार्ता)। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और हॉल ही में उत्तर प्रदेश से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ.अनिल जैन का फरीदाबाद आगमन पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी और उनके हजारों समर्थकों ने सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पर महानायकों की तरह जोरदार स्वागत किया। इससे पूर्व डॉ. अनिल जैन के लिए विशेष रूप से बडखल चौक पर द्वार सजाया गया था जहां पहुंचने पर उनपर कार्यकताओं ने गुलाब के फूलों से पुष्प वर्षा की इसके बाद उन्हें फूलों से सजी खुली जीप में लाया गया जहां पूरे रास्ते में कार्यकताओं ने रंग-बिरंगी आतिशबाजी की। डॉ.अनिल जैन ने भी रास्ते में दोनों और खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। भीड़ से खचाखच भरे सेक्टर-28 कार्यालय पहुंचने पर डॉ.अनिल जैन का सर्वप्रथम वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने बुके देकर स्वागत किया। इस अवसर पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों और कालोनियों से आए गणमान्य लोगों ने डॉ.अनिल जैन को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया।

इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि डॉ.अनिल जैन के राज्यसभा में जाने से हरियाणा के लोगों का सिर गर्व से ऊचां हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा पार्टी के आम कार्यकर्ता के मनोबल मे भी वृद्वि हुई है क्योकि डॉ.जैन जमीनी स्तर के ऐसे नेता है जो सबको साथ लेकर चलते और हर किसी को पूरा मान सम्मान देते है। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज यहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ता डॉ. जैन को बधाई देने के साथ साथ उन्हें सुनने भी आए है क्योकि डॉ. जैन के मुख्य से निकली एक एक बात को कार्यकर्ता अपने जीवन में धारण करने के लिए आतुर रहते है। इस अवसर पर डॉ. अनिल जैन ने इस शानदार और यादगार स्वागत के लिए देवेन्द्र चौधरी का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता से मिले अभूतपूर्व प्यार को वो कभी भी नहीं भूला सकते। उन्होंने एक धार्मिक गीत के दो पक्तियां कर रहे हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा हैं सुनाकर कहा दरअसल कर्म तो हरियाणा का भाजपा कार्यकर्ता कर रहा है और नाम मेरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा आज विश्व की नंबर वन पार्टी इसलिए है क्योकि इसमें छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी वहीं मान सम्मान मिलता है जो शीर्ष स्तर के नेता को मिलता है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक मूलचन्द शर्मा, महापौर सुमन बाला, उपमहापौर मनमोहन गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता संदीप जोशी, चेयरमेन अजय गौड, चेयरमेन विनोद चौधरी, चेयरमेन दीप भाटिया, चेयरमेन भारत भड़ाना, चेयरमेन सुरेन्द्र तेवतिया, रवि भड़ाना, ओमप्रकाश रक्षवाल, पार्षद अजय बैंसला, पार्षद जितेन्द्र यादव, जगतसिंह एडवोकेट जिला पार्षद, अवतार सांरग जिला पार्षद, पार्षद रवि भड़ाना, ओमप्रकाश रक्षवाल, मनोज वशिष्ठ, रविन्द्र त्यागी, नीरा तोमर, अनिल नागर, विरेन्द्र यादव, मदन पुजारा, सतपाल भाटी भोपानी, मुकेश शर्मा, विनोद अवाना, बिजेन्द्र शर्मा एडवोकेट, बिजेन्द्र बाल्मीकि, मिर्चपुर सरपंच महिपाल आर्य, मेहमूदपुर रामसिंह नेता, पप्पू सरपंच तिगांव, रिन्कू अधाना सरपंच तिगांव, उमेश शर्मा सरपंच, अमरपाल नागर, आरडब्लूए 28, 29, 30, 31 प्रधान दिनेश राजपूत, अमरीश त्यागी, ए.आर कारवा, कवतारा जी, सभी गांव के सरपंच व समस्त सरदारी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here