एसजीएम नगर के लोगों ने पेयजल आपूर्ति के लिए लगाई गुहार

0
21

फरीदाबाद, 13 मार्च (वेबवार्ता)। करीब महीने से पेयजल संकट झेल रहे एससीएम नगर के लोगों ने मंगलवार को नगर निगम अधिकारियों से इलाके में पेयजल आपूर्ति के लिए ट्यूबवेल लगाने की मांग की। लोगों ने मुख्य अभियंता को एक ज्ञापन दिया, जिसमें नया टयूबवेल लगाने की मांग की। मुख्य अभियंता ने तीन दिन में पानी आपूर्ति सुचारु कराने का आश्वासन दिया।

एसजीएम नगर की गली नंबर चार के लोगों ने बताया कि करीब साठ परिवार गली में हैं। एक साल पहले इस गली में ट्यबवेल लगाने की मंजूरी मिली थी ,लेकिन काम शुरू नहीं किया गया। लोगों ने कार्यकारी अभियंता वीरेंद्र कर्दम से भी मुलाकात की। वीरेंद्र कर्दम ने बताया कि यह काम नगर निगम के बजट से होगा। निगम के पास अभी बजट की समस्या है इसलिए यह काम रुका हुआ है।

बुजुर्ग गुलजारी, मुरलीधर व अशोक ने कहा कि पड़ोस की गली नंबर छह, दो और 22 में बिना किसी मंजूरी के ही तीन ट्यूबवेल लगा दिए गए। कर्दम ने समझाया कि वह ट्यूबवेल विधायक घोषणा में लगे थे। लोगों ने बताया कि केंद्रीय मंत्री भी ट्यूबवेल लगवाने के लिए निगम अधिकारियों को आदेश दे चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इस दौरान पार्षद विकास भारद्वाज आ गए। उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से बातचीत की और जल्द ही ट्यूबवेल लगवाने की आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here