दो कारों की भिड़ंत से लगी आग, पिता-पुत्र की मौत, 7 घायल

0
18

नई दिल्ली, 14 फरवरी (वेबवार्ता)। जैतपुर इलाके में मंगलवार रात रफ्तार का कहर बरपा। दो तेज रफ्तार गाडिय़ां आमने-सामने टकरा गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक गाड़ी में आग लग गई। हालांकि पास में ही गश्त कर रही पुलिस ने तुरंत इस आग को बुझा दिया। इस घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गयी। उनके परिवार के पांच अन्य लोग घायल हो गए। दूसरी गाड़ी में सवार दो अन्य युवक भी घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार हादसा रात लगभग 12 बजे हुआ। त्रिलोकपुरी निवासी त्रिलोक चंद तिवारी अपने परिवार के छह अन्य सदस्यों के साथ एक शादी समारोह में गए थे। वहां से देर रात सेलेरियो कार में सवार होकर वह घर लौट रहे थे। जब वह मीठापुर इलाके में पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार महिंद्रा गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के चलते कार में आग लग गयी।  उसी दौरान जैतपुर थाने की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और सबसे पहले आग को बुझाया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस एवं दमकल की टीम ने घायलों को बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर एवं अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। मरने वालों की पहचान 50 वर्षीय त्रिलोक चंद एवं उनके बेटे 21 वर्षीय विकास तिवारी के रूप में की गयी है।

इस हादसे में कुछ लोग कार के अंदर फंस गए थे। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कटर की मदद से गाड़ी को काटकर उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में एक महिला भी शामिल है। घायलों में त्रिलोकी नाथ का बेटा अभय तिवारी, बेटी नेहा तिवारी, रिश्तेदार शुभम, रोहित तिवारी और सचिन शामिल हैं। महेंद्रा एक्सयूवी में बैठे हरिओम और कुलदीप भी घायल हो गए। इनमें से अभय, सचिन और हरिओम की हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here