अब्बासी समाज से निवार्चित जन प्रतिनिधियों को वाॅइस ऑफ अब्बासी वेलफेयर सोसायटी ने किया सम्मानित

0
120

अब्बासी समाज अब वक्त के साथ कदम बढ़ाने को तैयार: कय्यूम अब्बासी

नई दिल्ली, (वेबवार्ता)। उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में अब्बासी समाज से निवार्चित हुए जन प्रतिनिधियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से दिल्ली वाॅइस ऑफ अब्बासी वेलफेयर सोसायटी की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर जन प्रतिनिधियों को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वाॅइस ऑफ अब्बासी वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष शमीम अब्बासी ने कहा कि आगे भी अब्बासी समाज राजनितिक और सामाजिक दोनों तरह के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता रहेगा।

वहीं इस मौके पर कय्यूम अब्बासी और शेर मोहम्मद ने कहा कि अब्बासी समाज अब वक्त के साथ कदम बढ़ाने को तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि अब्बासी समाज को शिक्षा के क्षेत्र में और अधिक काम करने की जरुरत है, जिसके लिए वाॅइस ऑफ अब्बासी समाज के लिए हर समय सहयोग के लिए तैयार है।

वाॅइस ऑफ अब्बासी के मीडिया प्रभारी गुलजार अब्बासी ने उपस्थित लोगों से कहा, अब शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में भी आगे आए और एक दूसरे का साथ दें। क्योंकि देश के विकास के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना भी जरूरी है। कार्यक्रम में अमीरूद्दीन अब्बासी अलिगढ़, अनीस अब्बासी, सलमा अब्बासी, वकील अब्बासी, महमूद अब्बासी, कामरान बहादुर, समशेर अब्बासी नोएडा, इकबाल अब्बासी, हिन्दू मुस्लिम एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष इकबाल खान समेत कई गणमान्य शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here